In Ajmer accused reached the court to get bail sitting on a horse said petrol is very expensive did not dare to take out the bike – अजमेर में घोड़े पर बैठकर जमानत कराने कोर्ट पहुंचा मुल्जिम, कहा


राजस्थान के अजमेर में एक अजीब वाकया सामने आया, जब एक मुल्जिम घोड़े पर बैठकर कोर्ट पहुंचा। मुल्जिम के घोड़े पर कोर्ट पहुंचने पर वहां मौजूद हर शख्स उसे आश्चर्य से देखने लगा और उसके इस तरह से कोर्ट पहुंचने की वजह जानने को लेकर उत्सुकता जाहिर की। 

दरअसल अजमेर जिले के विजयनगर कस्बे में स्थित कोर्ट में जब एक आरोपी घोड़े पर बैठकर आया तो हर कोई उसके घोड़े पर बैठने का कारण जानने के लिए उत्सुक हो गया। जानकारी के मुताबिक मुल्जिम प्रेम प्रकाश चेक बाउंस के एक मामले में आरोपी था। मंगलवार को मुल्जिम प्रेम प्रकाश की पेशी थी और उसकी जमानत की सुनवाई भी थी। लिहाजा प्रेम प्रकाश अपने वकील अशोक शर्मा के पास तय समय पर पहुंचा। जहां उसने पहले तो घोड़े को वकील के चेम्बर के खम्बे से बांधा और वकील के पास गया। वकील अशोक शर्मा भी उसे इस तरह से देखकर आश्चर्यचकित हो गए और उससे इस तरह घोड़े पर आने का कारण पूछा। 

मुल्जिम ने बताई यह वजह 

मुल्जिम प्रेम प्रकाश ने बकहा कि इन दिनों पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं और इस हालत में वह डीजल-पेट्रोल का खर्चा नहीं उठा सकता। उसने बताया कि डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से उसकी हिम्मत नहीं हुई कि वह अपनी मोटरसाइकिल निकाले। इसलिए उसने अपने पास रखे घोड़े पर ही कोर्ट आने का मन बनाया और वह घोड़े पर यहां पहुंच गया।
(इनपुट: अजमेर से दीपक दाधीच)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here