IND vs PAK Sanjay Manjrekar again came into the limelight after asking this question to Ravindra Jadeja know what he did now – IND vs PAK: रविंद्र जडेजा से यह सवाल कर फिर चर्चा में आए संजय मांजरेकर, जानें अब क्या किया?


रविंद्र जडेजा और संजय मांजरेकर की जुबानी जंग किसी से नहीं छिपी है। इसकी शुरुआत 2019 वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी जब पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने जडेजा को ‘बिट्स एंड पीस प्लेयर’ कहा था। इस बयान के बाद जडेजा ने मंजरेकर को लताड़ा था साथ अपनी परफॉर्मेंस से मुंह तोड़ जवाब भी दिया था। रविवार को जब पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में इन दोनों खिलाड़ियों का सामना हुआ तो फिर जडेजा और मांजरेकर की जोड़ी चर्चा में आई।

ऑनफील्ड से लेकर ड्रेसिंग रूम तक दिखा विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना, पाकिस्तान को मिलकर किया परास्त

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान मांजरेकर ने सबसे पहला सवाल जडेजा से यह किया कि क्या वह उनके साथ बात करने में सहज है? जडेजा ने हंसते हुए इसका जवाब देते हुए कहा हां.. बिल्कुल मुझे कोई परेशानी नहीं है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

VIDEO: हार्दिक पांड्या के विनिंग सिक्स पर दिनेश कार्तिक का दिल जीत लेने वाला रिएक्शन हुआ वायरल, आपने देखा क्या?

बता दें, 2019 वर्ल्ड के दौरान जडेजा पर बयान देते हुए मांजरेकर ने कहा था ‘मैं बिट्स एंड पीस खिलाड़ियों का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, जो 50 ओवर के क्रिकेट में जडेजा हैं। टेस्ट मैचों में, वह सिर्फ एक गेंदबाज हैं, लेकिन 50 ओवरों के क्रिकेट में, मेरे पास एक बल्लेबाज और एक स्पिनर होना चाहिए।’

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर भड़के शोएब अख्तर, बाबर आजम की खराब कप्तानी पर निकाला गुस्सा

इसके जवाब में जडेजा ने कहा था ‘मैंने आपसे दोगुने मुकाबले खेले हैं और अभी भी खेल रहा हूं। जिन्होंने कुछ हासिल किया है, उनका सम्मान करना सीखें।’

बात भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले की करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 147 रन पर समेट दिया और फिर 19.4 ओवर में 5 विकेट खाेकर लक्ष्य हासिल कर लिया। गेंदबाजी में भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार तो हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लिए, वहीं बल्लेबाजी में विराट कोहली (35), रविंद्र जडेजा (35) और हार्दिक पांड्या (33) ने शानदार पारी खेली। पांड्या को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here