IND vs SA: Keep your mouth shut Rishabh Pant angry on Rassie van der Dussen in second inning – Latest Cricket News


भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। तीसरे दिन मैदान पर ऋषभ पंत और रासी वैन डर डुसेन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। जब ऋषभ पंत दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए रासी वैन डर डुसन ने उनको स्लेज किया। इस पर ऋषभ पंत ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने वैन डर डुसन ने कहा अपना मुंह बंद रखो। हालांकि पंत तीन गेंद खेलकर ही आउट हो गए। भारत को पंत से दूसरी पारी में काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने निराश किया।

 ऋषभ पंत और रासी वैन डर डुसेन के बीच जुबानी जंग का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। पंत कगिसो रबाडा की गेंद पर आउट हुए। मैच की बात करें तो तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने भारत की पारी को संभाला। इन दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई। पुजारा 53 और रहाणे 58 रन बनाकर आउट हुए। खबर लिखे जाने तक भारत ने दूसरी पारी में 8 विकेट खोकर 230 रन बना लिए हैं। भारत के पास इस समय 203 रनों की लीड है।

ICC Test Rankings: केएल राहुल को हुआ 18 पायदान का फायदा, विराट कोहली नौवें नंबर पर लुढ़के

इससे पहले साउथ अफ्रीका पहली पारी में 229 रनों पर आउट हो गई थी। पीटरसन ने साउथ अफ्रीका की तरफ से सर्वाधिक 62 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर ने भारत की तरफ से सात विकेट लिए। भारत की पहली पारी 202 रनों पर सिमट गई थी। केएल राहुल ने सर्वाधिक 50 रन बनाए थे। मैक्रो जेनसन ने साउथ अफ्रीका की तरफ से सर्वाधिक 4 विकेट लिए। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here