IND vs SA ODI Chief Selector Chetan Sharma Heaps Praise On Ruturaj Gaikwad – Latest Cricket News – IND vs SA ODI: 5 वनडे में 4 शतक ठोकने वाले बल्लेबाज की भारतीय टीम में हुई एंट्री, चीफ सेलेक्टर ने कहा


चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज लिए चुने गए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की सराहना करते हुए कहा कि महाराष्ट्र का यह बल्लेबाज नेशनल टीम के लिए बेहद सफल हो सकता है। भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19, 21 और 23 जनवरी को पार्ल और केपटाउन में तीन वनडे मुकाबले खेलने हैं। पुणे के रहने वाले 24 साल के ऋतुराज आईपीएल 2021 में 635 रन के साथ टॉप स्कोरर रहे थे और उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।  

चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समिति ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया। चेतन शर्मा ने टीम चयन के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘देखिए, बेशक उसे सही समय पर मौका मिला है। वह टी20 टीम में था और अब वह वनडे टीम में भी है। चयनकर्ताओं को लगता है कि उसे जिस भी टीम में जगह मिलेगी वह देश के लिए बेहद सफल रहेगा।’

चेतन शर्मा के मुताबिक ऋतुराज को उनके शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला। उन्होंने कहा, ‘हमने उसका (ऋतुराज) चयन किया है। अब यह टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करता है कि वे देखें कि वह कब प्लेइंग इलेवन में खेल सकता है, कब उसकी जरूरत है और क्या संयोजन रहेगा। लेकिन फिलहाल वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की टीम में भी था और अब वनडे टीम में भी है। वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और उसे इसका इनाम मिला है।”

चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने विराट कोहली पर किया पलटवार, कहा- सबने उन्हें T20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने को

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद इस सलामी बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अपनी बेहतरीन फॉर्म जारी रखी और पांच मैचों में 168 रन के बेस्ट स्कोर के साथ 603 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। उन्होंने टूर्नामेंट के 5 वनडे में 4 शतक ठोके। ऋतुराज ने पिछले साल जुलाई में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here