IND vs SA: Punjab Kings compare Cheteshwar Pujara to Virender Sehwag fans enjoy on twitter – Latest Cricket News


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है। आज तीसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 85 रन बनाए थे। इसके बाद तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा ने ताबकतोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक लगाए। इससे भारत की स्थिति और भी मजबूत हो गई। इसी बीच आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा की तुलना पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से करते हुए मजेदार ट्वीट किया। इसके बाद इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि तीसरे दिन पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने दक्षिण अफ्रीका पर एक जवाबी हमला किया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 111 रन जोड़े। इतना ही नहीं दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतक बनाकर अपने आलोचकों को प्रभावशाली पारी से जवाब दिया। इसी बीच आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने भारत के नंबर 3 बल्लेबाज की आक्रामक बल्लेबाजी को उल्लेखित करते हुए एक मजेदार ट्वीट पोस्ट किया। यहां नीचे देखिए पंजाब किंग्स के ट्वीट पर यूजर्स क्या बोलें

फिलहाल, खबर लिखे जानें तक भारत ने दूसरी पारी में 8 विकेट पर करीब 200 रन से ज्यादा बना लिए हैं। हनुमा विहारी और जसप्रीत बुमराह इस समय क्रीज पर है। साउथ अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा और मैक्रो जेनसन ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए हैं। 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here