IND vs SA Ritika Sajdeh Special message to Suryakumar Yadav For limited over captain Rohit Sharma – Latest Cricket News


भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुक्रवार को भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा से मिले। रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण इस समय नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम की कमान केएल राहुल संभालेंगे।

इस बीच साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होने से पहले सूर्यकुमार यादव वनडे सीरीज से पहले नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में ट्रेनिंग के लिए पहुंचे हैं। सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के साथ स्टेडियम में ट्रेनिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”Hey B-𝐑𝐎”

 

 

 

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी इस पोस्ट को देखकर अपने आपको कमेंट करने से रोक नहीं सकी। उन्होंने सूर्यकुमार यादव से रोहित के लिए एक प्यारी से रिक्वेस्ट भी की।

 

 

रितिका ने लिखा, “उसे मेरी तरफ से गले लगाओ,” स्काई ने भी जवाब देने में ज्यादा समय नहीं लिया और हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, “दे दिया”।

 

हाल ही में रोहित ने 2017 में श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में वनडे में अपने तीसरे दोहरे शतक के बारे में बात की और खुलासा किया कि पत्नी रितिका अपनी भावनाओं को संभाल नही सकी और 200 रन के आंकड़े तक पहुंचने पर भावुक हो गई। 153 गेंदों पर 208 रनों की पारी को याद करते हुए रोहित ने कहा कि यह सबसे अच्छा गिफ्ट था, जो वह रितिका को उनकी शादी की सालगिरह पर दे सकते थे।

रोहित ने टीम के साथी मयंक अग्रवाल और शिखर धवन के साथ बातचीत में कहा, ”जैसा कि आप देख सकते हैं कि मेरी पत्नी वहां भावुक हो गई, यह दिन खास था क्योंकि यह मेरी सालगिरह थी। संभवत: सबसे अच्छा उपहार जो मैं उसे मैदान पर रहते हुए दे सकता था, हालांकि यह काफी भावुक था।”

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले साल कोलंबो में वनडे सीरीज में डेब्यू किया था। इस सीरीज के तीन मैचों में उन्होंने 62 की औसत के साथ 124 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 124 रन रहा। वहीं अंतरराष्ट्रीय टी20 में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू किया था। वह 11 टी20 मैचों में 155 की स्ट्राइक रेट के साथ 244 रन बना चुके हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here