IND vs SA Sarfaraz Khan recreate Dekh Raha Vinod dialogue after Mukesh Kumar selection goes viral watch funny video


मुकेश कुमार को राष्ट्रीय टीम में चयन के बारे में तब तक पता नहीं चला था जब तक उन्हें भारतीय टीम के आधिकारिक वाट्सएप ग्रुप में शामिल नहीं किया गया। उसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिलने पर मुकेश काफी खुश हैं। वहीं मुकेश का राष्ट्रीय टीम में चयन होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय घरेलू टीम के कई खिलाड़ी मुकेश के साथ उनके सेलेक्शन को लेकर जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार सौराष्ट्र में अपने रेस्ट ऑफ इंडिया के साथियों के साथ होटल जाने के रास्ते में थे, जब ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। वहीं उनके टीम इंडिया में शामिल किए जाने का साथी खिलाड़ियों ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया है। 

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में सरफराज खान वीडियो में पंचायत सीरीज के वायरल डायलॉग ‘देख रहा है बिनोद’ को कहते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य खिलाड़ी हिप हिप हुर्रे कहते हुए दिखाई दिए। सरफराज ने कहा, ऐ विनोद पता है ना तुम इंडिया टीम में सेलेक्ट हुए हो, इस पर मुकेश जवाब में हामी भरते हुए कहा है हां भैया।”

बंगाल के लिए लाल गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले मुकेश ने सही समय पर चयनकर्ताओं को प्रभावित किया। पहले वह न्यूजीलैंड ए के खिलाफ प्रथम श्रेणी मैच में सर्वाधिक विकेट झटकने वाले गेंदबाज रहे और फिर उन्होंने ईरानी कप में शानदार गेंदबाजी की।

मुकेश ने राजकोट से पीटीआई से कहा, ”मैं बहुत भावुक हो गया। सब धुंधला सा लग रहा था। मुझे सिर्फ अपने दिवंगत पिता काशी नाथ सिंह का चेहरा याद आ रहा था। जब तक मैं बंगाल के लिये रणजी ट्राफी में नहीं खेला, तब तक मेरे पिता को नहीं लगा कि मैं पेशेवर तौर पर खेलने के लिये अच्छा हूं। उनको शक था कि मैं काबिल हूं भी या नहीं।”

शिमरन हेटमायर को दो बार फ्लाइट छोड़ना पड़ा भारी, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप टीम से किया बाहर

मुकेश कुमार ने रेड बॉल क्रिकेट में अपनी खुद की पहचान बनाई हुई है। उन्होंने 31 मैचों में 113 फर्स्ट क्लास विकेट लिए हैं और 5.25 की इकॉनमी से रन दिए हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here