IND vs SA: Shardul Thakur played a strange shot Virat kohli jumped leaving the chair VIDEO – Latest Cricket News – IND vs SA: शार्दुल ठाकुर ने खेला अजीबोगरीब शॉट, कुर्सी छोड़ झूम उठे विराट


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है। तीसरे दिन भारत ने दूसरी पारी में  266 रन बनाए। साउथ अफ्रीका को टेस्ट मैच जीतने के लिए 240 रनों की जरूरत है। परिणाम कुछ भी हो लेकिन यह टेस्ट शार्दुल ठाकुर को हमेशा याद रहेगा। पहली पारी में उन्हें 7 विकेट लेकर अपने शानदार गेंदबजी का प्रदर्शन किया। इसके बाद बल्लेबाजी में भी शार्दुल ने अहम योगदान दिया। लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजीबोगरीब शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इनके शॉट पर न केवल पूरा ड्रेसिंग रूम झूम उठा, बल्कि चोट से जूझ रहे विराट कोहली भी झूम उठे। इस अजीबोगरीब शॉट पर चौका लगाकर उन्होंने विराट के साथ मयंक अग्रवाल, बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ और हेड कोच राहुल द्रविड़ भी मंत्रमुग्ध कर दिया। भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा ने 53 और अजिंक्य रहाणे ने 5 रन बनाए। हनुमा विहारी 40 रन बनाकर नाबाद रहे। साउथ अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी और मैक्रो जेनसन ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए।

 

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं,  लेकिन इस मैच के दौरान लगातार वो कैमरे में कैद जरूर हो रहे हैं। बता दें कि विराट जोहानिसबर्ग टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले प्रैक्टिस करते नजर आए। ऐसे में लग रहा है कि पीठ में दिक्कत के चलते मैच से बाहर चल रहे कोहली अब फिट हो गये हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और कोहली के फैंस के लिए के सकारात्मक खबर है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here