IND vs SA Virat Kohli on Rahane and Pujara changes in the team should happen naturally with time – Latest Cricket News – IND vs SA: विराट कोहली ने रहाणे और पुजारा को लेकर कहा


भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि टीम में बदलाव समय के साथ स्वाभाविक रूप से होना चाहिए और इसे मजबूर नहीं किया जा सकता। कोहली ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने दूसरे टेस्ट में भारत के लिए अनमोल पारी खेली और एक टीम को उस तरह के अनुभव वाले खिलाड़ियों की जरूरत है।

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,  ”चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का अनुभव टीम के लिए अनमोल है। पुजारा और रहाणे ने पिछले टेस्ट में जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह अनुभव हमारे लिए अनमोल है। मुझे लगता है कि बदलाव होते हैं, लेकिन वे स्वाभाविक रूप से होते हैं, आप उन्हें मजबूर नहीं कर सकते।”

 

ऋषभ पंत के घटिया शॉट सिलेक्शन के सवाल पर विराट कोहली को क्यों याद आए महेंद्र सिंह धोनी

 

अजिंक्य रहाणे और पुजारा ने दूसरे टेस्ट मैच में तीसरे विकेट के लिए 111 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी करके टीम को मैच में बढ़त दिलाई थी। दोनों खिलाड़ी अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं। लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन अर्धशतकीय पारियां खेली।

 

 

 

कोहली ने तीसरे टेस्ट से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैं यह नहीं बता सकता कि हमारी बातचीत कब होगी। बदलाव स्वाभाविक रूप से होता है, इसे मजबूर नहीं किया जा सकता है। इस प्रकार की सीरीज में अजिंक्य और पुजारा ने दूसरी पारी में जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह अनुभव हमारे लिए अमूल्य है।”

 

IND vs SA: विराट कोहली ने फॉर्म को लेकर हो रही आलोचना पर दिया करारा जवाब, कहा- मुझे नहीं लगता कि

 

उन्होंने कहा, “इन खिलाड़ियों ने अतीत में अपना काम किया है जब आप कठिन परिस्थितियों में विदेशों में खेल रहे होते हैं, ये लोग हमेशा प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ते हैं। हमने ऑस्ट्रेलिया में भी और अब पिछले टेस्ट में भी देखा है।” भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का निर्णायक तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 11 से 15 जनवरी तक केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाना है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here