IND vs SA weather forecast Bad news for fans as rain is likely to interrupt in 2nd T20I at Barsapara Cricket Stadium Guwahati


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले से पहले आसमान पर छाए बादलों ने आयोजकों और प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है, क्योंकि इससे इसी स्टेडियम में भारी बारिश के कारण रद्द हुए पिछले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की याद ताजा हो आयी हैं। 

कोविड-19 महामारी के बाद यह पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच है, जिसकी सारी टिकटें बिक चुकी हैं। बारसापारा स्टेडियम में पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच पांच जनवरी 2020 को भारत और श्रीलंका के बीच टी20 मैच था जिसे लगातार बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था।

मैच से पहले मीडिया से मुखातिब हुए भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि स्टेडियम में दर्शकों को फिर से देखना शानदार है। द्रविड़ ने कहा, ”जून के बाद से जब से सारी पाबंदियां हटी हैं, जब भी हम भारत में खेलते हैं तो सारे स्टेडियम खचाखच भरे होते हैं। यह देखना शानदार है।”

क्षेत्रीय मौसम विभाग ने रविवार को गुवाहाटी में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है, जिसमें गरज के साथ एक या दो बार बारिश भी हो सकती है। आयोजकों ने हालांकि कहा कि उन्होंने बारिश के कारण समय बरबादी को कम करने के लिए सभी इंतजाम किए हैं। 

T20 World Cup : राहुल द्रविड़ को भी जसप्रीत बुमराह के फिट होने की उम्मीद, तेज गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा

असम क्रिकेट संघ ने अमेरिका से दो ‘बहुत ही हल्के’ पिच कवर मंगाए हैं। संघ के सचिव देवाजीत साइकिया ने कहा था, ”ये दोनों आयात किए गए कवर सुनिश्चित करेंगे कि पानी या नमी पिच में नहीं जाए। ”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here