IND vs SL Inzamam ul Haq says Panic situation in the Indian dressing room With all the changes they made India look like they were under pressure – इंजमाम उल हक बोले


भारत और श्रीलंका के बीच मंगलावर को एशिया कप 2022 सुपर फोर का एक महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा। भारत के लिए ये मुकाबला करो या मरो का होगा। क्योंकि पाकिस्तान ने सुपर-4 के पहले मुकाबले में भारत को पांच विकेट से हराकर बचे हुए मैचों को हर हाल में जीतने के लिए मजबूर कर दिया है। श्रीलंका लगातार दो मुकाबले जीतकर आ रही है, ऐसे में भारत के लिए उससे पार पाना आसान नहीं होने वाला है। 

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले दिग्गज बल्लेबाज इंजमाम उल हक ने महाद्वीपीय टूर्नामेंट में भारत की रणनीति को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का मानना ​​है कि टीम इंडिया ने अपने प्लेइंग इलेवन के साथ बहुत बदलाव किया है, जो उन्हें लगता है कि भारतीय खेमे में घबराहट का संकेत है।

भारत ने दिनेश कार्तिक को शुरुआती दो मैचों में खेलने का मौका दिया, लेकिन रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को हुए मुकाबले में ऋषभ पंत को खिलाने के लिए मजबूर हुए। दिनेश कार्तिक ने बतौर फिनिशर टीम में जगह बनाई है, लेकिन ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में एक गेंद खेलने के अलावा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। 

IND vs SA: भारत दौरे पर वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम घोषित, यहां देखिए फुल शेड्यूल

इंजमाम उल हक ने कहा, “उन्होंने जो भी बदलाव किए, उसको देखकर ऐसा लग रहा था कि वे दबाव में थे। उन्हें इतने सारे बदलाव नहीं करने चाहिए। दिनेश कार्तिक ने सिर्फ एक गेंद का सामना किया और फिर भी प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह खो दी। भारत ने जिस टीम की घोषणा की, मुझे उसे देखकर थोड़ा पैनिक लगा।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here