IND vs SL Mohali Test Sairaj Bahutule and Apurva Desai to assist Indian team in Mohali


India vs Sri lanka Mohali Test: भारतीय क्रिकेट टीम मोहाली टेस्ट की तैयारी में जुटी हुई है। इस दौरान टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में दो नए चेहरे नजर आए। साईराज बहुतुले और अपूर्व देसाई टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान पर मौजूद थे। साईराज बहुतुले को खासतौर पर कुलदीप यादव के साथ काम करते हुए देखा गया। मोहाली में टीम इंडिया को 4 मार्च से श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलना है। यह टेस्ट मैच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच भी होगा।

क्रिकबज की खबर के मुताबिक 1 मार्च को जब भारतीय टीम प्रैक्टिस सेशन के लिए मैदान पर आई तो इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर साईराज बहुतुले भी मैदान पर थे। साईराज बहुतुले हाल में खत्म हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम के साथ सपोर्ट स्टाफ में शामिल थे। 49 वर्षीय बहुतुले ने भारत की ओर से दो टेस्ट और आठ वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

ऐसी भी खबरें हैं कि वह स्पिन बॉलिंग कोच के तौर पर टीम इंडिया से जुड़े हैं। हाल में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में कुछ नए लोग शामिल हो सकते हैं। नैशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) से जुड़े बहुतुले के साथ मोहाली अपूर्व देसाई भी पहुंचे हैं, जो एनसीए में बैटिंग कोच के पद पर हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here