IND vs SL Ravindra Jadeja is in Pakistan instead of Bangalore Fans asked questions after watching the video


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। अफरीदी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का हिस्सा है। रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट कराची में 12 मार्च से खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। दूसरे टेस्ट मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान फैंस को तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी का एक नया रूप देखने को मिला। वह नेट में स्पिन गेंदबाजी करते हुए नजर आए। शाहिन अफरीदी की स्पिन गेंदबाजी देख फैंस रविंद्र जडेजा से उनके गेंदबाजी एक्शन की तुलना करने लगे। अफरीदी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

अनुभवी खेल पत्रकार भरत सुंदरसन ने अफरीदी की गेंदबाजी स्पिन का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और कई प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की कि उनका एक्शन जडेजा के जैसा है।

एक फैन ने कहा, “हो सकता है कि जडेजा ने मोहाली से गलत उड़ान भरी और बेंगलुरु के बजाय कराची में उतरे।” 

एक अन्य फैन ने कहा, “वाह। अगर खराब रोशनी है और तेज गेंदबाजों को अनुमति नहीं है। हो सकता है कि शाहीन बाएं हाथ के स्पिनर हों।”

एक प्रशंसक ने कहा कि अफरीदी जडेजा के “लापता जुड़वां” लग रहे थे। “एक जैसे रन अप और गेंदबाजी एक्शन।”

IND vs SL: पिंक बॉल टेस्ट के लिए बेंगलुरु पहुंची भारत और श्रीलंका की टीम, BCCI ने शेयर किया वीडियो

अफरीदी दोनों टीमों में एकमात्र तेज गेंदबाज थे, जो पहले टेस्ट के लिए रावलपिंडी में बल्लेबाज के अनुकूल पिच पर एक से अधिक विकेट लेने में सफल रहे। उन्होंने 90 रन पर बल्लेबाजी कर रहे मार्नस लाबुस्चगने और मिशेल स्टार्क को आउट किया।

इस बीच, जडेजा ने मोहाली में श्रीलंका पर पर शानदार जीत दर्ज करने में अहम भूमिका निभाई। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में जडेजा ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए नाबाद 175 रन बनाए थे, जबकि मैच में 9 विकेट भी झटके। इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत रविंद्र जडेजा ऑलराउंडर की टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here