IND vs WI Parthiv Patel big statement on the changes taking place in Team India says Changes being made to fit Kohli in the playing xi – IND vs WI : पार्थिव पटेल ने टीम इंडिया में हो रहे बदलाव पर दिया बड़ा बयान


वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए कयास लगाए जा रहे थे कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की शुरुआत ऋषभ पंत कर सकते हैं। क्योंकि केएल राहुल और विराट कोहली की गैरमौजूदगी में उनसे पारी की शुरुआत करवाई गई है। लेकिन भारतीय थिंक टैंक ने सूर्यकुमार यादव को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजकर सबको चौंका दिया। ऋषभ पंत को मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए रखा गया। विराट कोहली की अनुपस्थिति में श्रेयस अय्यर को नंबर तीन पर दीपक हुड्डा से आगे भेजा गया। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सीरीज शुरू होने से पहले कहा था कि टीम कुछ स्थान को भरने की कोशिश कर रही है। भारत के पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि जो भी बदलाव हो रहे हैं वो उस जगह को भरने के लिए किए जा रहे हैं और शायद इस बात को ध्यान में रखते हुए कि कोहली अगले टी20 मैच में टीम में वापसी करेंगे, जो कि अगले महीने एशिया कप है।

क्रिकबज से बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा कि वो चाहते थे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली वापसी करें। क्योंकि इस फॉर्मेट से उन्हें फॉर्म में वापस आने के लिए समय मिलता।

दिनेश कार्तिक इन दो दिग्गजों की वजह से कर पा रहे हैं मैच फिनिश, आप भी जानिए

पार्थिव पटेल ने कहा, ”जो कुछ भी बदलाव हम देख रहे हैं ये इसलिए हो रहे हैं क्योंकि भारत विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में फिट करना चाहता है। मैं चाहूंता था कि विराट कोहली वनडे सीरीज खेलें। फॉर्म में वापस आना एक आसान विकल्प है। 50 ओवर और बहुत समय है, जहां आप अपने 70-80 रन बना सकते हैं जैसे शिखर धवन या शुभमन गिल ने किया था।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here