IND vs ZIM Deepak Hooda equals world record for most consecutive matches won since mens international debut


भारतीय टीम के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में दमदार एंट्री मारी है। उन्होंने आईपीएल में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए और फिर बड़ौदा के लिए घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनाई। इस साल की शुरुआत में दीपक को पहली बार टीम इंडिया में जगह मिली। हुड्डा के लिए उनकी गेंदबाजी भी एक प्लस प्वाइंट है, जो उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाती है।  

दीपक हुड्डा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से 15 मैच (10 टी20 और पांच वनडे) खेले हैं और इन सभी मैचों में भारत ने जीत दर्ज की है। उन्होंने टी20 में एक खास प्रभाव छोड़ा है और अब वह एक अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।  

IND vs ZIM : इंटरनेशनल वापसी पर जीत से खुश हैं केएल राहुल, लेकिन अब रिहैब से नहीं गुजरना चाहते; जानिए क्या

दरअसल दीपक हुड्डा ने जब से इंटरनेशन डेब्यू किया है, तब से लेकर अब तक ऑफ स्पिनर ने कुल 15 मैच खेले हैं और जिन मैचों में उनकी मौजूदगी रही है भारत ने वो सभी मैच जीते हैं। वर्ल्ड रिकॉर्ड की बात करे तो रोमानिया के क्रिकेटर सात्विक नादिगोतला ऐसा कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं, लेकिन भारत के हुड्डा ने अब इस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली और उनके पास इस रिकॉर्ड को तोड़ने का बड़ा मौका है। इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से सात्विक नादिगोतला ने लगातार सबसे ज्यादा 15 मैच जीते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here