IND vs ZIM Have you taken Rahul Tripathi on a tourist visa Fans got angry after seeing Team India playing XI


हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और फिर प्लेइंग XI का ऐलान किया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के ट्विटर हैंडल से जैसे ही प्लेइंग XI शेयर किया गया, इसमें राहुल त्रिपाठी का नहीं होने से फैन्स भड़क उठे। फैन्स ने कहा कि क्या उन्हें जिम्बाब्वे टूरिस्ट वीजा पर ले जाया गया है। वहीं एक फैन ने लिखा कि राहुल त्रिपाठी को पहले टीम में जगह बनाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा और अब उन्हें अपना डेब्यू मैच खेलने के लिए भी लग रहा है इतना ही लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ेंः कॉनवे को आउट करते ही हुसैन बने ‘दादा जी’, सेलिब्रेशन हो गया वायरल

भारत के प्लेइंग XI में शुभमन गिल, शिखर धवन, ईशान किशन, केएल राहुल (कप्तान), संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चाहर को जगह मिली है।

राहुल त्रिपाठी 31 साल के हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाए थे। राहुल ने अभी तक एक भी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच नहीं खेला है, माना जा रहा था जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्हें डेब्यू का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा लगता है कि अब उन्हें इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

इसे भी पढ़ेंः विराट ने बदला अपना रूटीन और डाइट, नो शुगर, 5 घंटे जिम और…

राहुल त्रिपाठी ने 47 फर्स्ट क्लास मैचों में 33.86 की औसत से कुल 2540 रन बनाए हैं, वहीं लिस्ट ए मैचों में उन्होंने 31 की औसत से 1209 रन बनाए हैं। टी20 में राहुल ने 119 मैचों में 26.88 की औसत से कुल 2635 रन बनाए हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here