India Can Beat Pakistan Most T20I Matches Won In Calendar Year by Team Today Will Rohit Sharma be able to do this feat against Australia 3rd T20I


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में रोहित एंड कंपनी की नजरें पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने पर होगी। अगर आज टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने में सफल रहती है तो वह इतिहास रच देगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन मैच की यह टी20 सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है, मोहाली में मेहमान टीम ने 4 विकेट से दर्ज की थी तो नागपुर में भारत ने 6 विकेट से मैच जीता था।

Women’s T20I World Cup 2023 में भारत समेत इन 10 टीमों साथ बनाई जगह, सामने आई फाइनल लिस्ट

पाकिस्तान के वर्ल्ड रिकॉर्ड पर भारत की नजरें

टी20 क्रिकेट में एक साल में सबसे अधिक मैच जीतने का रिकॉर्ड पाकिस्तान के नाम है। बाबर आजम की टीम ने पिछले साल कुल 20 मैच जीते थे, वहीं इस साल 9 महीनों में ही टीम इंडिया ने इतने मैच जीत लिए हैं। अगर आज भारत ऑस्ट्रेलिया को मात देने में सफल रहता है तो वह इतिहास रच देगा।

क्या होता है मांकडिंग, कैसे हुई थी इसकी शुरुआत? दीप्ति शर्मा के रन आउट के बाद फैंस के जेहन में कई सवाल

फिर भारत के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ना होगा मुश्किल

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे हुए एक टी20 के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज खेलनी है। इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेलने जाएगी जहां ग्रुप स्टेज में भारत को 5 मैच खेलने हैं। वहीं अगर टीम फाइनल तक पहुंचती है तो दो और मैच खेलने के मौके मिलेंगे। वर्ल्ड कप के बाद भारत को न्यूजीलैंड का दौरा करना है जहां तीन मैच की टी20 सीरीज खेलनी है। ऐसे में भारत को अभी कम से कम 12 और मैच खेलने है, अगर टीम आधे मैच भी जीतती है तो भारत के वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल हो जाएगा।

IND W vs ENG W 3rd ODI: दीप्ति शर्मा के सपोर्ट में उतरी कप्तान हरमनप्रीत कौर, मांकडिंग पर कह दी ये बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार/दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here