India head coach Rahul Dravid backs pacer Harshal Patel says pacer is mentally strong as he had bowled a fantastic last over against SA – हेड कोच राहुल द्रविड़ ने हर्षल पटेल की तारीफों के बांधे पुल, कहा


भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आउट ऑफ फॉर्म तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का सपोर्ट करते हुए कहा है कि पेसर मेंटली मजबूत है और साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में उन्होंने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी की। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा। 

एशिया कप से चोट के कारण बाहर रहे हर्षल पटेल की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई थी। हालांकि हेड कोच का मानना है कि ज्यादा रन खर्च करने के बाद भी उन्होंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कुछ अच्छे स्पेल किए थे।”

राहुल द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, ”हर्षल वास्तव में मानसिक रूप से मजबूत क्रिकेटर हैं और वह एक शानदार क्रिकेटर भी हैं। पिछले दो साल में उनके प्रदर्शन को देखिए। वह बिल्कुल अभूतपूर्व खिलाड़ी रहे हैं। वह जिस फ्रेंचाइजी में खेलते हैं और यहां तक कि भारतीय टीम के लिए भी उन्होंने कुछ बहुत अच्छे स्पेल डाले हैं। वह वास्तव में अच्छी तैयारी कर रहा है और कड़ी मेहनत कर रहा है।”

T20 World Cup : राहुल द्रविड़ को भी जसप्रीत बुमराह के फिट होने की उम्मीद, तेज गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा

द्रविड़ ने आगे कहा, ”उन्होंने चोट के बाद टीम में वापसी की और टीम में ढलने में थोड़ा समय लगता है। उन्होंने हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार आखिरी ओवर फेंका। यहां तक कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उन्होंने शानदार आखिरी ओवर फेंका और उन्हें टिम डेविड का विकेट मिला। यहां तक कि एक टाइट गेम में भी जो एक बड़ा अंतर ला सकता था। जिस तरह से वह आगे बढ़ रहा है उससे हम वास्तव में खुश हैं, वह अच्छा है। वह जितना अधिक खेल खेलेगा वह उसके लिए बेहतर होगा।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here