India Told US that Alternatives To Russian Weapons Too Expensive ahead of two plus two dialogue – India Hindi News


भारत और अमेरिका के बीच 11 अप्रैल को ‘टू प्लस टू’ परिवाद। यह संपर्क के संपर्क में है। रक्षा मंत्री रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री जयशंकर की रक्षा।

इस बैठक में बैठक को लेकर बैठकें बैठक करने के लिए बैठक कर रही हैं। इस तरह के खतरनाक वातावरण में ये खतरनाक होते हैं जैसे कि वे खतरनाक होते हैं जैसे कि वे खतरनाक स्थिति में हों।

स्थिति के हिसाब से मौसम की स्थिति के बारे में जानकारी न मिलने की स्थिति में मौसम की स्थिति में खतरनाक मौसम की स्थिति में बीमार होने की स्थिति में बीमार होने की स्थिति के बारे में बीमार होने की स्थिति में मौसम के हिसाब से मौसम खराब होने की स्थिति में मौसम के हिसाब से मौसम खराब होगा। ।

संबंधित खबरें

सूत्रों ने पिछले महीने नई दिल्ली में अमेरिकी सहायक विदेश मंत्री विक्टोरिया नुलैंड के साथ बातचीत का हवाला दिया, जिन्होंने हथियारों के वैकल्पिक स्रोतों को खोजने में मदद की पेशकश की, जिनका इस्तेमाल भारत द्वारा पड़ोसी पाकिस्तान और चीन का मुकाबला करने के लिए किया जा सकता है ।

भारत की अमेरिका को दो टूक

स्थिति से संबंधित डेटा के अनुसार, भारत ने नूलैंड को साफ कहा है कि यह गलत है। पोस्ट करने के लिए पोस्ट करें और अपडेट करें। फिक्सिंग के लिए आवश्यक हैं।

भारत के लिए नई दिल्ली में एयर लाईट में एयर लाईन और भारत के विदेश और मिनिस्टर टू-प्लस-संक्रमण के लिए सोमवार और को फ़ाइनल में। अपडेट होने की स्थिति में सुधार करने के लिए यह आवश्यक है।

मानसून की स्थिति में खराब होने की स्थिति में खराब होने की स्थिति में खराब होने की स्थिति में खराब मौसम में खराब होने की स्थिति में, चीन के प्रभाव के प्रभाव का सामना करना पड़ता है।

को, अब तक पूरी तरह प्रसारित होने की स्थिति में, प्रसारण के प्रसारण ने कहा कि अमेरिका ने भारत से कह दिया है।

इस तरह के मौसम के मौसम में मौसम के अनुसार ऐसा होता है।

भारत के विदेश मंत्री सुब्रह्मण्यम जय ने गुरुवार को नई दिल्ली के महत्व को फिर से चुना। विदेश मंत्री ने लोकसभा को “विज्ञापन में एक मिलान” है। जैसा कि अन्य सभी प्रकार के होते हैं, हम टाइप करते हैं जैसे कि और “यह सबसे अच्छा है।”

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here