India vs South Africa 1st ODI Live Streaming IND vs SA 2022 Live Cricket Match Online When And Where To Watch on TV


India vs South Africa 1st ODI Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज से तीन मैच की वनडे सीरीज खेली जानी है। टी20 सीरीज में मेजबानों को 2-1 से धूल चटाने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत अन्य सीनियर खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं। ऐसे में शिखर धवन युवा खिलाड़ियों के साथ अफ्रीकी टीम का सामना करेंगे। बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए 16 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया है जिसमें रजत पाटीदार, मुकेश कुमार और शहबाज अहमद को पहली बार मौका मिला है। इस टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं। (पहले वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI जानने के लिए यहां क्लिक करें)

भारत बनाम साउथ अफ्रीका पहला वनडे मैच कब और कहां खेला जाएगा?

India vs South Africa 1st ODI Match गुरुवार 6 अक्टूबर लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

DRS ने बदले ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के जज्बात, इस फैसले से मिशेल स्टार्क भी हैरान!

भारत बनाम साउथ अफ्रीका पहला वनडे मैच किस समय शुरू होगा?

भारत बनाम साउथ अफ्रीका पहला वनडे मैच भारतीय समयानुसार 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस दोपहर 1 बजे होगा। 

India vs South Africa 1st ODI Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

भारत बनाम साउथ अफ्रीका 1st ODI मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। 

रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत इन 14 भारतीय खिलाड़ियों ने भरी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए उड़ान, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीर

India vs South Africa 1st ODI Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

अगर आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर भारत बनाम साउथ अफ्रीका पहले वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आपको ये इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका वनडे मैच देखना है तो आप हॉटस्टार की वेबसाइट पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच और सीरीज के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here