India vs South africa cape town 3rd test: cheteshwar Pujara ajinkya Rahane performance social media trends Purane virat kohli – Latest Cricket News – IND vs SA: पुजारा-रहाणे का खराब प्रदर्शन जारी, सोशल मीडिया ट्रेंड हुआ #Purane, भड़के यूजर्स ने कहा


भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को यहां लंच तक चार विकेट पर 130 रन बनाये। भारत की कुल बढ़त अब 143 रन की हो गयी है। लंच के समय ऋषभ पंत 51 और कप्तान विराट कोहली 28 रन पर खेल रहे थे। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिये अभी तक 72 रन जोड़े हैं। लेकिन इससे पहले चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का एक बार फिर खराब फॉर्म जारी रहा। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर #Purane ट्रेंड करने लगा। पुजारा और रहाणे के खराब प्रदर्शन को देखते हुए यूजर्स भड़क गए और #Purane का इस्तेमाल कर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। 

बता दें कि दोनों ही बल्लेबाजों ने एक बार फिर भारत को निराश किया। तीसरे दिन की शुरुआत होते ही सबसे पहले चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर मार्को जैनसन का शिका हुए। इसके कुछ ही देर बाद अजिंक्य रहाणे महज एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए। रबाडा ने पुजारा को एल्गर के हाथों कैच कराया। इसके बाद से यूजर्स ट्विटर पर दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों को जमकर कोस रहे हैं। 

एक यूजर ने मीम्स शेयर करते हुए लिखा कि रणजी ट्रॉफी खेलें दोस्तों। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि भारतीय टीम में आपके महान योगदान के लिए #Purane को धन्यवाद। सचमुच एक युग का अंत। यहां देखें मीम्स….

मौजूदा सीरीज की बात करें, तो चेतेश्वर पुजारा 3 मैचों की 6 पारियों में महज 124 रन बनाए हैं। जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है। वहीं, अजिंक्य रहाणे 3 मैच की 6 पारियों में136 रन बनाए और एक अर्धशतक लगाया है। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here