India vs Sri Lanka 1st Test R Ashwin is shaping up well and looked good in training says Jasprit Bumrah


टी20 सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया अब टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंकाई शेरों को पटखनी देने के लिए तैयार है। दोनों टीमें चार मार्च से 30000 दर्शकों की क्षमता वाले मोहाली के पीसीए स्टेडियम में अपना पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरेंगी। टेस्ट सीरीज में कई सीनीयर खिलाड़ियों की वापसी होने वाली है। इनमें स्टार आफ रविचंद्रन अश्विन और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। अश्विन, जनवरी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा थे। भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने संकेत दिए हैं कि अश्विन श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। 

विराट कोहली के 100वें टेस्ट को लेकर जसप्रीत बुमराह बोले- यह स्पेशल अचीवमेंट है

बुमराह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘अश्विन लगातार अच्छा कर रहे हैं। वह बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में भी शानदार काम कर रहे हैं। पहले टेस्ट मैच के लिए वह बेहतरीन टच में दिख रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए वह टीम में होंगे। हमें उम्मीद है कि उनको लेकर हमें कोई परेशानी नहीं होगी।’

सुनील गावस्कर बोले- 100वें टेस्ट मैच का शतक के साथ जश्न मनाएं विराट कोहली

35 साल के अश्विन ने भारत के लिए अब तक 84 टेस्ट मैचों में 430​ शिकार किए हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अब एक पारी 30 बार पांच या उससे ज्यादा विकेट चटकाए हैं। गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी अश्विन ने टीम के लिए कई अहम पारियां खेली। 84 टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से अब तक 2844 रन निकले हैं। इनमें उनके नाम पांच शतक और 11 अर्धशतक दर्ज है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here