India vs Sri Lanka Live Cricket Streaming 2nd Day Night Test IND vs SL Pink Ball test Live Streaming When Where and How To Watch Online


Live Cricket Streaming IND vs SL 2nd Pink Ball Test: भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 12 मार्च को खेला जाना है। यह डे-नाइट टेस्ट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। भारत घरेलू सरजमीं पर यह तीसरे पिंक बॉल टेस्ट की मेजबानी कर रहा है। इससे पहले भारत ने कोलकाता में बांग्लादेश और अहमदाबाद मे इंग्लैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट खेला था। दोनों ही मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। बात सीरीज की करें तो मोहाली टीम में पारी और 222 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज कर टीम इंडिया 1-0 से आगे चल रही है। भारत की नजरें अब बेंगलुरु टेस्ट जीतकर मेहमान टीम का सूपड़ा साफ करने पर भी होगी। साथ ही इस जीत से भारत को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में भी फायदा मिलेगा। आइए मैच से पहले कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं। 

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट कब खेला जाएगा?

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट 12 मार्च से खेला जाएगा।

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट कहां खेला जाएगा?

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट कितने बजे शुरू होगा?

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा, वहीं टॉस 1 बजकर 30 मिनट पर होगा।

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट का लाइव टेलिकास्टा कहां देख सकते हैं?

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। 

भारत बनाम श्रीलंका दूसरा डे नाइट टेस्ट की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

अगर आप India vs Sri Lanka 2nd Day Night Test की लाइव स्ट्रीमिंग अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप पर देखना चाहते हैं तो इसे आप डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप या वेबसाइट पर देख सकते हैं। इसी के साथ मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरों के लिए आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here