India Women beat United Arab Emirates by 104 runs in Womens asia Cup 2022


यूएई में जारी वुमेंस एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने जीत की हैट्रिक लगा दी है। श्रीलंका और मलेशिया के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मेजबान युनाइटेड अरब अमीरात को धूल चटाई है। अब भारत का अगला मुकाबला शुक्रवार 7 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा। भारतीय टीम ने यूएई को बुरी तरह से 104 रन के अंतर से हराकर टूर्नामेंट में तीसरा मुकाबला जीता है और सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदारी पेश कर दी है। 

इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 178 रन बनाए थे, जिसमें जेमिमा रॉड्रिग्स की 45 गेंदों में खेली गई तूफानी 75 रन की पारी शामिल थी। उनके अलावा 64 रन दीप्ति शर्मा के बल्ले से निकले। जेमिमा और दीप्ति के अलावा कोई और बल्लेबाज खास कमाल नहीं दिखा सका। यूएई की तरफ से चार गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला, लेकिन ज्यादातर गेंदबाजों की पिटाई हुई। 

Ind vs SA 3rd T20 मैच की live कवरेज के लिए क्लिक करें

वहीं, जब मेजबान यूएई की टीम 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम 20 ओवर खेलकर महज 74 रन ही बना सकी। टीम के चार विकेट ही गिरे। इससे एक बात तो साफ है कि यूएई की महिला टीम ने वो इंटेंट नहीं दिखाया, जिसकी जरूरत थी। यहां तक कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाजों ने भी कसी हुई गेंदबाजी की, लेकिन टीम ने विकेट लेने के लिए लूज गेंद भी कम फेंकी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here