Indian Cricket Team Captain Rohit Sharma Buys Lamborghini Urus car


भारतीय टीम की बागडोर संभालने के बाद से ही कप्तान रोहित शर्मा की किस्मत लगातार चमकती जा रही है। अपनी कप्तानी में टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप की हैट्रिक लगा चुके रोहित की अब मैदान के बाहर भी बल्ले-बल्ले हो रही है। रोहित ने हाल में अब एक नई कार खरीदी है। रोहित ने जो कार खरीदी है, उसका नाम लैंबॉर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) है और नीले रंग की है। सोशल मीडिया पर इस कार के खूब चर्चे हो रहे हैं। 

भारत में लग्जरी कारों की लिस्ट ‘लैंबॉर्गिनी उरुस कार’ का नाम टॉप पर रहता है और देश में कम ही लोगों के पास ये कार हैं। इनमें रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और रोहित शेट्टी पहले ही खरीद चुके हैं। फिलहाल, शहर में एक नई लैंबॉर्गिनी उरुस कार चर्चा में है और इस बार यह एक भारतीय क्रिकेटर की है। भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में उरुस को खरीदा है।

विराट कोहली के 100वें TEST में होंगे दर्शक,जानें कब से मिलेंगी टिकटें?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कार की कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है।  कार की तस्वीरों से पता चलता है कि यह एसयूवी  “ब्लू एलिओस” की शेड से लैस है। इतना ही नहीं आगे और पीछे के बंपर सहित पूरी कार को नीले रंग में रंगा गया है। नीला रंग रोहित शर्मा का पसंदीदा रंग है, क्योंकि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने नीले रंग की कार खरीदी है। वह पहले से ही एक नीले रंग की बीएमडब्लू एम 5 के मालिक हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here