Indian fans demand from ECB Stuart Broad gets a chance to bowl the two most expensive overs in ODIs as well IND vs ENG


एजबेस्टन में भारत के खिलाफ जारी 5वें रिशेड्यूल मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। भारत की पहली पारी के दौरान इस तेज गेंदबाज ने एक ओवर में 35 रन लुटाए। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में यह अब तक का सबसे महंगा ओवर है। ब्रॉड के इस निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय फैंस ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से एक खास मांग की है। फैंस का कहना है कि ब्रॉड को वनडे में भी एक फेयरवेल मैच मिलना चाहिए ताकी वह 50 ओवर क्रिकेट में भी इस निराशाजनक रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकें। दरअसल, टेस्ट से पहले टी20 में भी ब्रॉड के नाम सबसे महंगा ओवर फेंकने का रिकॉर्ड है। ब्रॉड ने 2016 में अपना आखिरी वनडे मैच खेला था।

सबसे महंगा ओवर फेंकने का खुद का वर्ल्ड रिकॉर्ड टूटने पर दुखी हुए रॉबिन पीटरसन, ट्वीट करके लिखा- रिकॉर्ड टूटने से निराश हूं

2007 टी20 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने की थी ब्रॉड की धुनाई

2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान युवराज सिंह ने ब्रॉड के एक ओवर में 6 छ्कके लगाए थे। इसी के साथ ब्रॉड के नाम टी20 क्रिकेट क्रिकेट का सबसे महंगा ओवर फेंकने का रिकॉर्ड बना था। उस ओवर में इस इंग्लिश गेंदबाज ने 36 रन खर्च किए थे। 15 साल बाद भी क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में ब्रॉड का यह रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ पाया है।

जस्सी जैसा कोई नहीं! बुमराह के आगे इंग्लैंड ने टेके घुटने, बल्ले के बाद गेंद से मचाया धमाल; देखें वीडियो

बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में खोले ब्रॉड के धागे

टी20 क्रिकेट के बाद अब टेस्ट क्रिकेट में भी ब्रॉड के नाम सबसे महंगा ओवर फेंकने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। ब्रॉड के इस ओवर में बुमराह ने दो छक्के लगाने के साथ चार चौके लगाए। ब्रॉड ने इसके अलावा वाइड बॉल पर 5 रन दिए और साथ ही एक नो बॉल भी डाली। बुमराह ने आखिरी गेंद पर एक रन लेकर ओवर में कुल 35 रन बटोरे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here