Indian IT firm Kissflow CEO gifts BMW 530d cars to his employees


ग्लोबल सॉफ्टवेयर सर्विस कंपनी किसफ्लो (Kissflow) के सीईओ ने अपने पांच वरिष्ठ प्रबंधन अधिकारियों को उनकी वफादारी और प्रतिबद्धता के सम्मान के तौर पर पांच बीएमडब्ल्यू 530डी कारें दी जिनमें हर कार की कीमत 1 करोड़ रुपए से ज्यादा थी। Kissflow ने इन अधिकारियों को कंपनी में ग्रोथ में लगातार सपोर्ट करने और कोविड-19 की मुश्किल परिस्थितियों में भी कंपनी का साथ देने के लिए ये गिफ्ट अपने पांच स्टाफ को दिया।

इन गाड़ियों को देने के समारोह को गुप्त रखा गया। इन कर्मचारियों को गाड़ी देने के समारोह के कुछ घंटे पहले इसके बारे बताया गया था कि वे एक महंगी लक्जरी गाड़ी के मालिक बनने जा रहे हैं। किसफ्लो इंक के सीईओ सुरेश संबंदम के बताया कि गिफ्ट में कार पाने वाले कई लोग काफी Humble Background से हैं और कंपनी ज्वाइन करने से पहले उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पडा था। 

कंपनी को भी अपनी यात्रा में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा और कोविड -19 महामारी के दौरान कुछ निवेशकों ने कंपनी के सफलतापूर्वक चलने पर भी संदेह जता दिया था। पहले काफी कठिन समय था। महामारी के दौरान निवेशकों को यकीन नहीं था कि यह कंपनी चल भी पाएगी। आज हम बहुत खुश हैं कि हमने निवेशकों को वापस भुगतान किया है और अब यह पूरी तरह से निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here