Indias Laughter Champion Might replace The Kapil Sharma Show on Sony TV and Navjot Singh Sidhu can be the Judge – Entertainment News India


कॉमेडी के किंग कहलाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। एक ओर जहां ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल का शो बंद होने जा रहा है तो वहीं ऐसी भी खबरें सामने हैं कि सोनी टीवी ने शो को रिप्लेस करने की तैयारी कर ली है। इन सब खबरों को अब और हवा मिल गई है, जब से सोनी टीवी ने नए कॉमेडी शो का ऐलान किया है। सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन (India’s Laughter Champion) का ऐलान किया गया है। जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी चर्चा में आ गए हैं।

क्यों चर्चा में आए नवजोत सिंह सिद्धू?

चलिए सबसे आपको बताते हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू  कैसे चर्चा में आ गए हैं। दरअसल सोनी टीवी ने हाल ही में नए कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का ऐलान किया। सोशल मीडिया पर एक छोटा सा टीजर प्रोमो शेयर किया गया है। हालांकि इसके बारे में पुख्ता तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस शो को नवजोत सिंह सिद्धू जज कर सकते हैं। 

संबंधित खबरें

लाइव शोज में बिजी होंगे कपिल

याद दिला दें कि बीते कुछ वक्त से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कपिल शर्मा का शो बंद होने जा रहा है, हालांकि इस पर आधाकारिक तौर पर कोई भी बयान नहीं आया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसकी वजह कपिल और उनकी टीम के लाइव शोज हैं, जो उन्हें परफॉर्म करने हैं। वहीं ऐसे भी दावे किए जा रहे हैं कि शो चलता रहे ऐसे में इसके एपिसोड्स एडवांस में शूट हो रहे हैं और उनका बैंक बनाया जा रहा है, जो बाद में भी टेलीकास्ट होंगे। 

 

कपिल का शो होगा बंद?

बता दें कि इस बीच टेलीचक्कर ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि कपिल शर्मा का शो अब पूरी तरह से बंद हो जाएगा और उसे इंडियाज लाफ्टर चैंपियन रिप्लेस करेगा। हालांकि इस पर ऑफिशियल बयान अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो कपिल के फैन्स जरूर निराश होंगे। याद दिला दें कि इसके पहले कई बार कपिल का शो शॉर्ट ब्रेक ले चुका है और हर बार पहले से अधिक तगड़ी वापसी की है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here