Infinix Zero Ultra 5G Smartphone soon to Launch with 180W fast charging and 200MP camera check Price and Launch Details – Tech news hindi


Infinix Zero Ultra 5G से जुड़े कई लीक पहले ही सामने आ चुके हैं। स्मार्टफोन लगभग एक महीने पहले भारतीय बाजार के लिए अपनी फास्ट चार्जिंग तकनीक और प्राइस रेंज को लेकर चर्चा में था अब, डिवाइस एक बार फिर से चर्चा में है, इस बार, फोन की खास डिटेल, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन और लॉन्च टाइमलाइन शामिल हैं, लीक हो गए हैं। टिपस्टर पारस गुगलानी ने अपकमिंग इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को भी शेयर किया है। बता दें कि फोन 200MP कैमरा और 180W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

जानिए Infinix Zero Ultra 5G में क्या होगा खास

Infinix Zero Ultra 5G को कंपनी का एक मिड-बजट फ्लैगशिप कहा जा रहा है जो कर्व्ड डिस्प्ले, प्रभावशाली कैमरा और क्रेजी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

टिपस्टर के अनुसार, ज़ीरो अल्ट्रा 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5G चिप से लैस होगा। इसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। चूंकि इसे एक फ्लैगशिप कहा जा रहा है, यह एक तेज रैम और स्टोरेज टाइप जैसे यूएफएस 3.1 के साथ आ सकता है, हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

चिपसेट के अलावा, डिवाइस कर्व्ड पैनल को भी फ्लॉन्ट करेगा। इसे 6.7 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले कहा जा सकता है, जिसमें हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट हो सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

ये भी पढ़ें- आते ही छा गए Samsung के ये दो Smartphone; 24 घंटे के अंदर मिलीं रिकॉर्ड 50 हजार बुकिंग

ऊपर बताए डिटेल्स के अलावा, Infinix Zero Ultra 5G के बारे में कहा जा रहा है कि यह 200MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा है। यह इंफिनिक्स के लिए पहला होगा और उपरोक्त प्राइस रेंज में दुर्लभ होगा। मेन लेंस के साथ दो और सेंसर होने की संभावना है, एक टेलीफोटो लेंस और एक मैक्रो लेंस होने की संभावना है।

फोन के अन्य खास फीचर में से एक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल है। जीरो अल्ट्रा 5जी में 4700mAh की बैटरी दी गई है जो 180W थंडर चार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ये बैटरी फोन मात्र 4 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 OS पर बूट होगा और इसके ऊपर XOS होगा।

ये भी पढ़ें- सामने आई iPhone 14 Pro मॉडल्स की कीमत, पुराने की तुलना में बस इतना महंगा

कीमत और लॉन्च टाइमलाइन

इन हाइलाइट्स के अलावा, स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च करने के लिए कहा गया है। इसके इस साल सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। डिवाइस के शुरुआती तौर पर भारत में डेब्यू करने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि Infinix Zero Ultra 5G फोन 25,000 रुपये से 30,000 रुपये की कीमत के बीच लॉन्च हो सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here