iPhone 14 Pro and iPhone 14 Pro Max prices are expected to rise by 100 Dollar this year check Details – Tech news hindi


अगर आप iPhone 14 Series के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इनकी कीमत जानने के लिए उत्सुक हैं, तो यह खबर आपके लिए है। एक रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max महंगे होंगे। जी हां, इन प्रो मॉडल के लिए आपको अधिक खर्च करना पड़ सकता है। लंबे समय से ये सुनने में आ रहा है कि आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स की कीमतें इस साल कम से कम 100 डॉलर (लगभग 7900 रुपये) तक बढ़ सकती हैं, जिससे आईफोन प्रो की शुरुआती कीमत 999 डॉलर (लगभग 79,000 रुपये) से अधिक हो जाएगी। एक नया लीक इसी बात को दोहराता है, जिसमें कहा गया है कि ऐप्पल के फ्लैगशिप आईफोन इस साल $100 अधिक महंगे होंगे।

इतनी होगी कीमत!

– शेयर की गई जानकारी के आधार पर @TheGalox नाम के एक टिपस्टर का कहना है कि iPhone 14 Pro $1099 (लगभग 87,000 रुपये) से शुरू हो सकता है, जबकि iPhone 14 Pro Max $1199 (लगभग 95,000 रुपये से शुरू हो सकता है।

– यह पिछले दो लीक से मेल खाता है जिसकी कीमत भी $1199 है और बेस iPhone 14 Pro के लिए $1099 है। ध्यान दें कि ये सभी अफवाहें हैं और ऐप्पल ने अभी तक इनकी पुष्टि नहीं की है, इसलिए आपको आधिकारिक ऐप्पल लॉन्च इवेंट की प्रतीक्षा करनी होगी, जिसके सितंबर 2022 में होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- ₹3499 में हूबहू ऐप्पल जैसी स्मार्टवॉच, सीधे कलाई से होगी कॉलिंग, गेम भी खेल सकेंगे

ज्यादा होगा Phone 14 Pro की कीमत

– कीमतों में बढ़ोतरी कभी भी अच्छा सौदा नहीं है, लेकिन अगर आप लीक को देखें, तो आईफोन 14 प्रो, इस साल ढेर सारे नए अपग्रेड्स लेकर आएगा। सबसे बड़ा अपग्रेड कैमरा होगा, जो दर्श्ता है कि ऐप्पल आखिरकार 12MP सेंसर को बड़े 48MP इमेज सेंसर के लिए छोड़ देगा। एक बड़े सेंसर से डिटेल और कम रोशनी में भी बेहतर फोटोग्राफी करने में मदद मिलेगी, जैसा कि हाई-रिज़ॉल्यूशन वाले एंड्रॉइड फ़्लैगशिप में देखने को मिलता है।

– कैमरे के अलावा स्क्रीन है जिसमें बहुत सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। आईफोन 14 प्रो मॉडल फ्रंट कैमरा और फेस आईडी सेंसर को पकड़ने के लिए एक पिल और होल कटआउट के पक्ष में अपने पॉपुलर नॉच को छोड़ देगा।

– डिस्प्ले में LTPO 2.0 OLED पैनल का उपयोग करने की उम्मीद है जो डिस्प्ले के रिफ्रेश रेट को सिर्फ 1Hz तक गिराने में मदद कर सकता है। यह ऐप्पल को पहली बार आईफोन में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर लाने में मदद कर सकता है, जो हमेशा नए आईओएस 16-स्टाइल लॉकस्क्रीन विजेट दिखा सकता है।

टिपस्टर TheGalox का ट्वीट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here