IPL 2022 Ajay Jadeja and Virender Sehwag Post match review of MI vs KKR Rohit Sharma Ishan Kishan


Indian Premier League 2022 MI vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस की हालत काफी खस्ता नजर आ रही है, एक समय बॉलिंग के दम पर मैच जीतने वाली यह फ्रेंचाइजी टीम इस सीजन में लगातार तीसरा मैच गंवा चुकी है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने पांच विकेट से धो डाला। मुंबई इंडियंस ने 162 रनों का टारगेट दिया था, जिसे केकेआर ने 16 ओवर में ही हासिल कर लिया। मैच के बाद अजय जडेजा और वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि इस सीजन में मुंबई के साथ क्या दिक्कत हो रही है।

तिलक वर्मा की लंबी छलांग, ऑरेंज कैप की रेस में पीछे रह गए पैट कमिंस

अजय जडेजा ने क्रिकबज पर कहा, ‘मुंबई इंडियंस को अपना माइंडसेट बदलने की जरूरत है। यह टीम निडर होकर खेलने के लिए जानी जाती रही है, लेकिन इस सीजन में टीम काफी डिफेंसिव अप्रोच के साथ उतर रही है।’ जडेजा और सहवाग का मानना है कि मेगा ऑक्शन के दौरान टीम ने बल्लेबाजी पर ज्यादा ध्यान दिया और गेंदबाजी इस चक्कर में थोड़ी कमजोर पड़ गई है।

रिकॉर्डतोड़ पारी खेलने वाले पैट कमिंस बोले-मैं खुद विश्वास नहीं कर सका

जडेजा ने कहा, ‘आप अगर मजबूत खिलाड़ी पर दो कमजोर खिलाड़ी का भी भार डाल दोगे, तो इससे उसके प्रदर्शन पर भी असर पड़ेगा। ईशान किशन जब बल्लेबाजी के लिए आते थे, तो विरोधी गेंदबाज डरते थे, लेकिन अब वह खुद डिफेंसिव होकर खेलते दिखे, आपको इस लिए थोड़ी ही लिया है टीम में। सूर्यकुमार यादव ने कमबैक पर फिफ्टी जरूर ठोकी, लेकिन उस अंदाज में खेलते नहीं दिखे, जिसके लिए जाने जाते हैं।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here