IPL 2022 BCCI hopes to organize tournament in India but is also considering hosting overseas – Latest Cricket News


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) मुख्य रूप से भारत में टूर्नामेंट आयोजित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। लेकिन विदेशों में 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी करने के विकल्पों पर भी विचार किया जा रहा है। इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि अभी के लिए, बोर्ड टूर्नामेंट से पहले नीलामी आयोजित करने को प्राथमिकता दे रहा है।

सूत्र ने स्पोर्ट्स तक से कहा कि बोर्ड कोविड -19 स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहा है और टूर्नामेंट के आयोजन स्थलों के संबंध में अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत ने रविवार को 1,59,632 नए कोविड -19 संक्रमण दर्ज किए, जो शनिवार की तुलना में 12.4 प्रतिशत अधिक है। इसमें से 3,623 मामले कोरोना वायरस के ओमाइक्रोन वेरिएंट के थे।

 

 

 

हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर तारीखों की घोषणा नहीं की गई है लेकिन इस आईपीएल 2022 के अप्रैल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है, जबकि नीलामी फरवरी की शुरुआत में हो सकती है। यह पूछे जाने पर कि क्या योजना है यदि टूर्नामेंट के समय के आसपास मामलों की संख्या बढ़ती है, तो सूत्र ने कहा कि टीम योजना पर काम कर रही है, यह देखना होगा कि राज्य सरकारें क्या दिशानिर्देश जारी करती हैं और उसी के अनुसार कॉल की जाएगी।

सूत्र ने कहा, “हम सभी विकल्प तलाश रहे हैं जिसमें विदेश में आईपीएल होना भी शामिल है। लेकिन हमारा ध्यान निश्चित रूप से भारत में आईपीएल की मेजबानी पर है। फिलहाल हमारी प्राथमिकता नीलामी है, हम जल्द ही फैसला करेंगे।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here