IPL 2022 Dale Steyn told kartik tyagi Ferrari gave this advice before CSK vs SRH Match


आईपीएल की भट्टी में इस साल भी युवा खिलाड़ी तपने के लिए तैयार हैं। दिग्गज कोच और सीनियर खिलाड़ियों के बीच घरेलू खिलाड़ी अपने खेल को दूसरे स्तर पर ले जाने की बेजोड़ कोशिश कर रहे हैं। अभी तक आयुष बदोनी और तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ियों ने खूब प्रभावित किया है, वहीं कई ऐसे खिलाड़ी है जो अभी तक इस सीजन में मौका मिलने का इंतजार कर रहे हैँ। इन्हीं में से एक खिलाड़ी कार्तिक त्यागी है। 21 साल के त्यागी ने पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार परफॉर्म किया था जिसका इनाम उन्हें इस साल सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल करके दिया।

त्यागी आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स टीम के साथ जुड़ गए हैं और इस टीम के बॉलिंग कोच डेल स्टेन से उन्हें खास सलाह भी मिली है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डेल स्टेन और कार्तिक त्यागी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलिंग कोच कहते दिख रहे हैं “बस धीरे-धीरे। आप फरारी हैं, आप पहले गियर में उतरते हैं, छठे गियर में नहीं। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से, मैं चाहता हूं कि आप छठे गियर में पहुंच जाएं।”

त्यागी को भारत का ब्रेट ली भी कहा जाता है क्योंकि इस खिलाड़ी का एक्शन ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी से मिलता-जुलता है। त्यागी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में टी नटराजन, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार जैसे गेंदबाज हैं, ऐसे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए मेहनत करनी होगी।

संबंधित खबरें

बात हैदराबाद के आईपीएल 2022 के परफॉर्मेंस की करें तो इस टीम ने इस सीजन दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद के खिलाफ 61 रनों से हारने के बाद हैदराबाद को लखनऊ ने हार का मुंह दिखाया। एसआरएच का अगला मुकाबला अब 9 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स से है और यह टीम भी सीजन की पहली जीत ढूंढ रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here