IPL 2022: David Warner set to miss 5-6 matches of IPL for Delhi Capitals


David Warner Delhi Capitals: आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने लीग के आगामी 15वें सीजन के शुरुआती कुछ मैचों में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज वॉर्नर फिलहाल पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। वॉर्नर ने 30 मार्च को मेलबर्न में होने वाले अपने बचपन के दोस्त शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल होने का फैसला किया है। वॉर्नर 25 मार्च को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस जाएंगे और वॉर्न को श्रद्धांजलि देंगे। 

IPL 2022: मुंबई इंडियंस का दामन छोड़ राजस्थान रॉयल्स से जुड़े लसिथ मलिंगा, बने तेज गेंदबाजी कोच

वॉर्नर ने कहा, ‘मैं 100 प्रतिशत वहां मौजूद रहूंगा। एक बच्चे के रूप में, मैंने उनका पोस्टर दीवार पर लगा रखा था। मैं शेन की तरह बनना चाहता था। यह निश्चित रूप से सभी के लिए बेहद भावुक होने वाला है। बहुत सारे लोग उनका सम्मान करेंगे।’ आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है और 30 मार्च को एमसीजी में वॉर्न का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वॉर्न का अंतिम संस्कार करने के बाद वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे। सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी छह अप्रैल को मुंबई पहुंचेंगे और अपनी अपनी टीमों से जुड़ेंगे। 

बीसीसीआई के कोविड मानदंडों के अनुसार, वॉर्नर को 5 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा क्योंकि वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद आएंगे। क्वारंटाइन पूरा करने के बाद कोविड टेस्ट में अगर वह दो बार ने​गेटिव आते हैं तो उन्हें टीम के बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here