IPL 2022 DC vs PBKS Kuldeep Yadav shared the man of the match award with Axar Patel


दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में मैच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स खेमे में कोविड-19 पॉजिटिव मामले आने के बाद इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे थे, लेकिन अंत में यह मैच समय से शुरू हुआ और दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 11 ओवर से पहले ही नौ विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज कर ली। इस मैच में कुलदीप यादव ने चार ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए, लेकिन उन्होंने यह अवॉर्ड अकेले लेने से इनकार कर दिया।

मैच के बाद कोविड मामलों को लेकर खुलकर बोले DC के कप्तान ऋषभ पंत

मैच के बाद कुलदीप ने कहा, ‘मैं यह अवॉर्ड अक्षर पटेल के साथ शेयर करना चाहूंगा। उन्होंने बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की और अहम विकेट निकाले। मैं कगीसो रबाडा के खिलाफ काफी खेल चुका हूं, मैं जानता हूं कि वह अपना पैर बैटिंग के दौरान कम इधर-उधर करते हैं, मेरा प्लान था कि एक चाइनामैन और फिर गुगली फेंकूं।’

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को हराकर दर्ज की लगातार तीसरी जीत

कुलदीप ने आगे कहा, ‘दूसरा विकेट मुझे इसलिए मिला क्योंकि ऋषभ पंत ने मुझसे राउंड द विकेट गेंदबाजी करने को कहा था। सही कहूं तो मुझे इस आईपीएल सीजन में काफी कॉन्फिडेंस मिला है। मैं दिमागी तौर से टीम में अपने रोल को लेकर क्लियर हूं। मैं अपनी लाइन और लेंथ पर फोकस कर रहा हूं बल्कि इस बात पर नहीं कि बल्लेबाज मेरे खिलाफ क्या करेगा। मैं अब ज्यादा वीडियो नहीं देखता हूं, जब आप दुविधा में रहते हो, तो आप बल्लेबाज का वीडियो देखते हो कि वह क्या-क्या कर सकता है। बहुत समय बाद मुझे गेंदबाजी करने में मजा आ रहा है, इसका क्रेडिट मैं पंत को दूंगा, जिन्होंने मुझे बैक किया है।’ अक्षर पटेल की बात करें तो उन्होंने चार ओवर में महज 10 रन खर्चे और दो विकेट चटकाए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here