IPL 2022 Deepak Hooda broke his silence on the feud with Krunal Pandya said this heart touching thing


आईपीएल नीलामी में जब नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स ने क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा को खरीदा तो क्रिकेट के गलियारों में खूब चर्चा होने लगी थी। यह चर्चा इसलिए हो रही थी क्योंकि एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी तकरार हुई था और दीपक हुड्डा ने तो टीम का साथ भी छोड़ दिया था। मगर आईपीएल में ये दोनों खिलाड़ी एक बार फिर एक ही टीम से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। क्रुणाल पांड्या के साथ हुए विवाद पर दीपक हुड्डा ने हाल ही में चुप्पी तोड़ी है और उन्हें अपना भाई बताया है।

दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू में दीपक हुड्डा ने कहा “क्रुणाल पांड्या मेरे भाई की तरह हैं, और भाई लड़ते हैं। हम एक लक्ष्य के साथ खेल रहे हैं, जो लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए मैच जीतना है।”

दीपक हुड्डा ने इस सीजन कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। अभी तक खेले तीन मुकाबलों में यह खिलाड़ी दो अर्धशतक ठोक चुका है। अगर हुड्डा पूरे सीजन ऐसी ही बल्लेबाजी करते रहे तो हो सकता है कि वह आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में अपनी जगह बना ले।

संबंधित खबरें

इस मुद्दे पर दीपक ने कहा “हर किसी की तरह मेरा सपना भी विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करना है, हालांकि, मेरा काम अच्छा प्रदर्शन करना है और बाकी को चयनकर्ताओं पर छोड़ देना है।” 

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जाइंट्स का आगाज तो अच्छा नहीं रहा था, मगर पहले मैच में हार का मुंह देखने के बाद इस टीम ने जीत की लय पकड़ ली है। गुजरात टाइंट्स के खिलाफ सीजन के ओपनिंग मुकाबले में लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा था, मगर इसके बाद इस टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी। इस दोनों जीत में टीम के सभी खिलाड़ियों ने योगदान दिया।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here