IPL 2022 Fans remember AB de Villiers after seeing Virat Kohli Faf du Plessis Bromance


फाफ डु प्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल 2022 में आगाज अच्छा नहीं रहा। टीम को 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा। इस हार से टीम को मनोबल नहीं टूटेगा क्योंकि यह सिर्फ पहला ही मैच और नीलामी के बाद सभी टीमें अभी तालमेल बैठाने में लगी है। मैच के दौरान फाफ डु प्लेसी और विराट कोहली के बीच शतकीय साझेदारी हुई और पूरे मैच के दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी याराना भी देखने को मिला। फैंस को विराट कोहली और डु प्लेसि के बीच इतना प्यार देख पूर्व क्रिकेट एबी डी विलियर्स की याद आ गई। बता दें, एबी डी विलियर्स इस बार आरसीबी की टीम का हिस्सा नहीं हैं।

 

संबंधित खबरें

बात मुकाबले की करें तो बेंगलुरु ने कप्तान फाफ डुप्लेसि (88) के विस्फोटक अर्धशतक और पूर्व कप्तान विराट कोहली (नाबाद 41) तथा अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (नाबाद 32) की तूफानी पारियों की बदौलत 20 ओवर में दो विकेट पर 205 रनों का विशाल स्कोर बनाया। लेकिन उसके गेंदबाज इस बड़े स्कोर का बचाव नहीं कर पाए। 

कप्तान मयंक अग्रवाल  ने 32, शिखर धवन ने 43 , भानुका राजपक्षे ने 43 और  लियाम लिविंगस्टोन ने 19 रन बनाये। शाहरुख़ खान ने एक चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 24 और ओडीन स्मिथ ने मात्र आठ गेंदों में एक चौके और तीन आतिशी छक्कों की मदद से माबाद 25 रन  बनाकर 19 ओवर में मैच निपटा दिया। 

बेंगलोर के गेंदबाजों ने 21 वाइड सहित 22 अतिरक्ति रन दिए। बेंगलोर के गेंदबाज किसी भी बल्लेबाज पर कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाए। शाहरुख़ और स्मिथ ने छठे विकेट के लिए 25 गेंदों में 52 रन की अविजित मैच विजयी साझेदारी की। यह चौथा मौका है जब बेंगलुरु 200 से ऊपर का स्कोर बनाने के बाद उसका बचाव नहीं कर पाया। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here