IPL 2022 Fans trolled Rohit Sharma for supporting football team says take care of your team first – IPL 2022: फुटबॉल टीम को सपोर्ट करने पर फैंस ने Rohit Sharma को दिन में दिखाए तारे, बोले


मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का 15वां सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। टीम को इस सीजन सिर्फ हार मिली है। कप्तान रोहित शर्मा भी टीम के लगातार खराब प्रदर्शन से निराश दिखे। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अपना पिछला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था, जहां उसे 36 रन से मात मिली। इस हार के साथ मुंबई इंडियंस के इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचने के सभी रास्ते बंद हो गए, यानि की टीम आईपीएल 2022 के लीग स्टेज से ही लगभग बाहर हो चुकी है। 

इस साल भारत के फुल टाइम कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2022 बतौर कप्तान और बल्लेबाज बेहद निराशाजनक रहा है। खराब प्रदर्शन के चलते रोहित को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। यहां तक कि फैंस ने भी कप्तान के फैसलों पर सवाल खड़े किए हैं। मुंबई ने अपना आखिरी मैच 24 अप्रैल को खेला था और टीम अपना अगला मैच 30 अप्रैल को खेलेगी, ऐसे में टीम के पास अपने आपको तरोताजा करने के लिए एक हफ्ते का समय है। इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी पसंदीदा फुटबॉल टीम रियल मैड्रिड को सपोर्ट करते नजर आए।

दरअसल मंगलवार को UEFA चैम्पियंस लीग 2022 का सेमीफाइलन लेग-1 मैच खेला गया, जिसमें मैनचेस्टर सिटी और रियल मैड्रिड आमने-सामने थी। लेकिन यहां पर भी रोहित की टीम (real madrid) को 4-3 से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आलोचकों को एक बार कप्तान को ट्रोल करने का मौका मिल गया। मैच के दौरान रोहित शर्मा ने ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, ”कम ऑन मैड्रिड

 

संबंधित खबरें

 

IPL 2022: विराट कोहली की खराब फॉर्म पर रवि शास्त्री का गुरुमंत्र- भला चाहते हो तो जितना जल्दी हो IPL से बाहर

आईपीएल में रोहित के नेतृत्व वाली टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा है, जिससे फैंस नाखुश हैं और मंगलावर को जब फुटबॉल की चैंपियंस लीग में उनकी पसंदीदा टीम रियल मैड्रिड को हार मिली तो फैंस भड़क उठे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा एक मैच तो जीता नहीं जाता है आपसे। एक ने लिखा हम कब जीतेंगे। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा लो अब रियल मैड्रिड भी हार गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here