IPL 2022 Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad Playing XI Prediction GT vs SRH Dream11


Indian Premier League 2022 Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आज गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहम मुकाबला खेला जाना है। मैच मुंबई के डॉ. डीवाइ पाटिल स्पोर्ट्स एकैडमी स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच इसलिए अहम है क्योंकि गुजरात टाइटन्स ने अभी तक इस टूर्नामेंट में हार का मुंह नहीं देखा है और सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार दो हार के बाद पिछले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार जीत नसीब हुई थी। कप्तान केन विलियमसन शायद ही अपने विनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव करना चाहें, लेकिन गुजरात टाइटन्स के लिए मैथ्यू वेड का नहीं चलना चिंता की बात बना हुआ है।

कौन हैं कुलदीप सेन, जो अंतिम ओवर में राजस्थान के लिए बने जीत के हीरो

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो उमरान मलिक की जगह टीम कार्तिक त्यागी को प्लेइंग XI में उतार सकती है। भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन और मार्को जैनसेन का खेलना तो लगभग तय ही माना जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद का बॉलिंग अटैक काफी दमदार है और पिछले मैच में अभिषेक शर्मा, कप्तान केन और राहुल त्रिपाठी के बल्ले से रन निकले थे, जिससे टीम का कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ होगा। वॉशिंगटन सुंदर ने पिछले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की थी, ऐसे में गुजरात टाइटन्स के बैटर्स को थोड़ा संभल कर खेलना होगा।

गुजरात टाइटन्स की बात करें तो शुभमन गिल जबर्दस्त फॉर्म में हैं, जबकि राहुल तेवतिया ने आखिरी के ओवरों में कमाल करने का अपना ट्रेंड बनाया हुआ है। गुजरात टाइटन्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज अगर टॉप ऑर्डर में गिल को जल्दी आउट कर देते हैं, तो फिर दबाव बना सकते हैं। कप्तान हार्दिक पांड्या नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आ रहे हैं और मिडिल ऑर्डर में डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और अभिनव मनोहर जैसे बल्लेबाज बच जाते हैं। गुजरात टाइटन्स किसी सूरत में नहीं चाहेगा कि इन बल्लेबाजों को जल्द उतरने की जरूरत पड़े।

संजू सैमसन ने कुलदीप सेन के लिए कहा- वह जल्द भारत के लिए खेल सकते हैं

संबंधित खबरें

संभावित प्लेइंग XI

गुजरात टाइटन्सः शुभमन गिल, मैथ्यू वेड/ऋद्धिमान साहा, साइ सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्गुसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकंडे।

सनराइजर्स हैदराबादः अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनेसन, टी. नटराजन, उमरान मलिक/कार्तिक त्यागी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here