IPL 2022 Haath nahi chorhna Axar Lalit recall on field conversation after DC stunning win over MI


दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को ललित यादव के रूप में एक नया हीरो मिल गया है। ललित ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के दूसरे मैच में अक्षर पटेल के साथ मिलकर दिल्ली को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। दिल्ली ने मुंबई से मिले 178 रन के लक्ष्य के जवाब में 72 रन पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद अक्षर और ललित ने 5 ओवर में ही 75 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी करके टीम को चार विकेट से जीत दिला दी। इस जीत के बाद अक्षर और ललित की बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को एक दूसरे से ‘हाथ नहीं छोड़ना-साथ नहीं छोड़ना’ कहते हुए सुना जा सकता है। 

आईपीएल की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट इस वीडियो में ललित ने कहा, ‘कल आपने मुझे मैच से पहले कहा था कि… (हंसते हुए)… आपने मुझे मेरा रोल बताया। हमारा प्लान केवल चीजों को अंत तक ले जाने का था और अगर हम एक साथ खेलते हैं, तो हम मैच जीत सकते हैं। इसलिए जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो आपने मुझसे कहा, ‘हाथ नहीं छोड़ना-साथ नहीं छोड़ना’। 

संबंधित खबरें

मैच की बात करें तो ललित ने 38 गेंदों पर नाबाद 48 जबकि अक्षर ने 17 गेंदों पर 38 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस पारी के दम पर दिल्ली ने 10 गेंद शेष रहते ही चार विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। मैच में शानदार तीन विकट लेने वाले दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस जीत के बाद दिल्ली आईपीएल 2022 की अंकतालिका में टॉप पर है।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here