IPL 2022: Hardik Pandya gave an update on his fitness Said I hope I am fully fit before the upcoming match


Hardik Pandya Fitness Update: गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के 35वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 रनों से पटखनी तो दी मगर कप्तान हार्दिक पांड्या एक बार फिर अपनी फिटनेस से जूझते हुए दिखाई दिए। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछला मुकाबला मिस करने के बाद हार्दिक ने केकेआर के खिलाफ वापसी की। गुजरात के कप्तान ने बल्लेबाजी करते हुए जरूर 67 रन बनाए मगर फील्डिंग के दौरान वह ज्यादातर समय डग आउट में ही बैठे दिखे। बल्लेबाजी के दौरान भी कई बार उन्हें असहज देखा गया। मैच के बाद अपनी फिटनेस पर अब हार्दिक पांड्या ने बयान दिया है।

KKR vs GT: श्रेयस अय्यर ने केकेआर की लगातार चौथी हार के बाद दिया ये बयान

सीजन का 6ठां मुकाबला जीतने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा “मैंने कहा कि टूर्नामेंट खत्म होने तक मैं अपने सारे बाल खो दूंगा। एक टीम के रूप में हम दबाव में रहे हैं लेकिन लड़कों ने आगे बढ़कर अपना चरित्र दिखाया। ईमानदारी से कहूं तो हम गेम को खत्म करने का काफ़ी बढ़िया रहे हैं। हमारे सभी खिलाड़ियों ने अहम मौक़ों पर बढ़िया खेल दिखाया है। उम्मीद करता हूं कि आने वाले मैच से पहले मैं पूरी तरह से फ़िट हो जाऊंगा। आज के मैच में हमने 15-20 रन कम बनाए। अंतिम के ओवरों में हमने काफ़ी कम रन बनाए। हालांकि हमारे गेंदबाज़ों ने काफ़ी शानदार गेंदबाज़ी करते हुए, मैच को हमारे पासे में ला दिया।”

संबंधित खबरें

RCB vs SRH: आईपीएल के इतिहास में पहली बार एक सीजन में दो बार ‘गोल्डन डक’ पर आउट हुए विराट कोहली

बात मुकाबले की करें तो गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इस मुकाबले से पहले आईपीएल 2022 में 34 मैच खेले गए थे, मगर किसी भी कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी नहीं चुनी थी। गुजरात ने हार्दिक पांड्या की 67 रन की धमाकेदार पारी के दम पर 156 रन बनाए।

इस स्कोर के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 148 ही रन बना पाई। टॉप ऑर्डर के फ्लाप होने के बाद रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल ने टीम को जीत दिलाने की कोशि की मगर वह नाकाम रहे। रसेल ने 25 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्कों की मदद से 48 रनों की तूफानी पारी खेली मगर आखिरी ओवर में अल्जारी जोसेफ ने उन्हें आउट कर केकेआर की जीत की उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here