IPL 2022 Jason Roy has pulled out of tournament big blow for Gujarat Titans


IPL 2022 Jason Roy: गुजरात टाइटन्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के आगाज से पहले बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटन्स ने हाल में हुए मेगा ऑक्शन में जेसन रॉय को 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस में खरीदा था। 

विराट कोहली ने मोहाली टेस्ट से पहले फैन को दिया ऑटोग्राफ

ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक जेसन रॉय ने पिछले सप्ताह ही फ्रेंचाइजी टीम को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। गुजरात टाइटन्स ने अभी उनकी जगह किसे टीम में लेना है इस पर फैसला नहीं लिया है। 31 साल के जेसन रॉय ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के सातवें सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। यह दूसरा मौका है, जब जेसन रॉय को किसी फ्रेंचाइजी टीम ने खरीदा, लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया हो। 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था और उस समय भी उन्होंने टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया था।

बुमराह-भुवी के रहते हुए डेथ ओवर्स में टीम इंडिया की हालत खराब

ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक बायो बबल में लंबे समय तक रहने के चलते जेसन रॉय ने यह फैसला लिया है। आईपीएल 2022 10 टीमों के बीच खेला जाना है। गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायन्ट्स दो टीमें इस साल ही आईपीएल से जुड़ी हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here