IPL 2022 Jason Roy withdraws will Suresh Raina enter Gujarat Titans Indian Premier League Cricket News in Hindi


IPL 2022 Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन का आगाज इसी महीने की 26 तारीख से होना है। टूर्नामेंट में पहली बार हिस्सा लेने जा रही फ्रेंचाइजी टीम गुजरात टाइटन्स को लीग शुरू होने से पहले ही एक बड़ा झटका लगा है, इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से अपना नाम वापस ले लिया है। रॉय ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने से होने वाली थकावट के चलते यह फैसला लिया है। अब ऐसे में फैन्स का सबसे बड़ा सवाल है कि क्या इस फ्रेंचाइजी टीम में सुरेश रैना की एंट्री होगी।

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को जब स्पॉट फिक्सिंग में दो साल के लिए प्रतिबंध झेलना पड़ा था, तब गुजरात लायन्स टीम दो साल के लिए इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आई थी। रैना ने गुजरात लायन्स की कप्तानी की थी। सीएसके ने इस साल रैना को रिटेन नहीं किया और साथ ही मेगा ऑक्शन में वह अनसोल्ड रहे। रैना ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था, लेकिन किसी फ्रेंचाइजी टीम ने उन पर दांव नहीं लगाया।

जैसे ही जेसन रॉय के बाहर होने की खबर आई, वैसे ही ट्विटर पर फैन्स गुजरात टाइटन्स फ्रेंचाइजी टीम से गुजारिश कर रहे हैं कि रैना को टीम में शामिल किया जाए। गुजरात टाइटन्स ने अभी तक जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट पर कोई फैसला नहीं लिया है। गुजरात टाइटन्स की कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। टीम में राशिद खान, मोहम्मद शमी, शुभमन गिल जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here