IPL 2022 Jofra Archer returns to the nets Mumbai Indians share video


पिछले लंबे समय से कोहनी की चोट के चलते क्रिकेट से दूर चल रहे जोफ्रा आर्चर ने नेट्स में वापसी की है। मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। आईपीएल 2022 की नीलामी में मुंबई आर्चर को 8 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है जबकि वह जानते थे कि वह इस साल चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। मुंबई ने आर्चर का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह गेंदबाजी नहीं बल्कि बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

जोफ्रा आर्चर नीलामी में अपना नाम देने से पहले ही साफ कर चुके थे कि वह आईपीएल 2022 में नहीं खेलेंगे। इसके बावजूद मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी (IPL 2022 Auction) के दौरान आर्चर पर नोटों की बारिश कर दी और उन्हें आठ करोड़ रुपये देकर सबको चौंका दिया। आर्चर ने पहले अपना नाम मेगा ऑक्शन के लिए नहीं दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसके लिए रजिस्टर कराया था और उन पर बड़ी बोली लगाई गई।

IPL 2022 का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है। मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। 15वें सीजन का फाइनल मुकाबले 29 मई को खेला जाना है।

कोरोनावायरस के चलते बीसीसीआई ने इस सीजन सभी मैच महाराष्ट्र में आयोजित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने लीग मैच के वेन्यू और तारीखों का तो ऐलान कर दिया है मगर अभी तक नॉकआउट मैच कि डिटेल सामने नहीं आई है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here