IPL 2022 KKR vs GT Match Live Streaming Know How to watch live streaming and telecast of Kolkata Knight Riders vs Gujarat Titans Match


IPL 2022 KKR vs GT Match Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में शनिवार 23 अप्रैल को फैंस को डबल डोज मिलेगा। आज आईपीएल में डबल हेडर है, जिसमें दिन का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला जाएगा। एक तरफ श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर होगी, जबकि दूसरी ओर हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली जीटी। इस मैच में कोलकाता पर जीतने का दबाव होगा, जबकि गुजरात की टीम कप्तान हार्दिक पांड्या की चोट से परेशान है। ऐसे में ये मैच दिलचस्प हो सकता है और अगर आप भी इस मैच को अपने स्मार्टफोन या टेलीविजन पर लाइव देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।

IPL 2022 का 35वां लीग मैच कहां खेला जाएगा?

IPL 2022 का Kolkata Knight Riders vs Gujarat Titans मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।  

संबंधित खबरें

IPL 2022 का कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम गुजरात टाइटन्स मैच किस समय शुरू होगा?

कोलकाता बनाम गुजरात आईपीएल 2022 का मैच शनिवार (23 अप्रैल) को दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा, जिसमें 3 बजे टॉस किया जाएगा।

Kolkata Knight Riders vs Gujarat Titans आईपीएल 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को भी आईपीएल कमेंट्री के रूप में शामिल किया गया है। आईपीएल के मैचों को आप स्टार गोल्ड पर भी लाइव देख सकते हैं।  

Kolkata Knight Riders vs Gujarat Titans IPL 2022 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

IPL 2022 के कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम गुजरात टाइटन्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। वहीं, लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप कोलकाता बनाम गुजरात आईपीएल मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग इस मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर इस मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here