IPL 2022 KKR vs MI Rohit Sharma motivational speech in dressing room you must read this Mumbai Indians


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के बाद किसी एक खिलाड़ी को दोषी ठहराने के बजाय कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार तीसरी हार के बाद टीम के साथियों से कहा कि वे आने वाले मैचों में लक्ष्य तक पहुंचने के लिये बेताबी और भूख दिखाएं। पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस की सीजन की शुरुआत काफी खराब रही, उसने पहले तीन मैच दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स से गंवा दिए।

हार के बाद ऋषभ पंत को एक और झटका, लाखों रुपये का भरना होगा जुर्माना

रोहित ने केकेआर के खिलाफ मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में स्पीच में कहा, ‘हम यहां किसी एक खिलाड़ी को दोषी नहीं ठहरा सकते। इसमें हम सभी शामिल हैं। हम सभी एक साथ जीतते हैं और एक साथ ही हारते हैं। मुझे यह इतना ही सरल लगता है।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी में से थोड़ी सी बेताबी की जरूरत है। जब हम खेलते हैं, खासकर इस टूर्नामेंट में तो यह बेसब्री बहुत-बहुत अहम हो जाती है। क्योंकि प्रतिद्वंद्वी टीम अलग-अलग होती है, तो वे हर समय अलग-अलग रणनीति के साथ आती है। हमें हमेशा उनसे आगे होने की जरूरत होती है। हमें हमेशा उन पर हावी रहने की जरूरत होती है।’

..जब शराब पीकर एक खिलाड़ी ने चहल को 15वीं मंजिल से बालकनी में टांगा था

रोहित ने कहा, ‘और हम सिर्फ एक ही तरह से ऐसा कर सकते हैं और वो है थोड़ी सी भूख और मैदान पर थोड़ी सी बेताबी – बल्ले से और गेंद से।’ रोहित ने साथ ही कहा कि अभी घबराने की कोई जरूरत नहीं है और टीम के साथ खिलाड़ियों से कहा कि वे अहम पलों में एक यूनिट के तौर पर खेलें क्योंकि अंत में इनसे ही अंतर पैदा होता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here