IPL 2022 LSG Batter Quinton de Kock showed such sportsmanship PBKS Bowler Sandeep Sharma patted the back Photos – क्विंटन डिकॉक ने दिखाई ऐसी खेलभावना, संदीप शर्मा ने थपथपाई पीठ, हर बल्लेबाज को लेनी चाहिए सीख


इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में Lucknow Super Giants के स्टार बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने खेलभावना (Spirit Of Cricket) की ऐसी मिसाल पेश की है, जिससे हर बल्लेबाज को सीख लेनी चाहिए। डिकॉक की खेलभावना की क्रिकेट फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। डिकॉक ने 37 गेंद पर 46 रनों की पारी खेली और दोनों टीमों की ओर से मिलाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। संदीप शर्मा की गेंद पर डिकॉक का कैच विकेटकीपर जितेश शर्मा ने लपका।

रबाडा और चाहर की पर्पल कैप दौड़ में एंट्री, ऑरेंज कैप बटलर के सिर

लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने पहला विकेट 13 रन के स्कोर पर गंवाया था, इसके बाद डिकॉक और दीपक हुड्डा ने मिलकर पारी को संभाला। डिकॉक काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे, वह हाफसेंचुरी से महज चार रन दूर थे और लखनऊ सुपर जायन्ट्स का स्कोर 98 रनों तक पहुंच चुका था।

संबंधित खबरें

13वें ओवर की चौथी गेंद पर संदीप ने कॉट बिहाइंड की अपील की, विकेटकीपर जितेश शर्मा ने भी पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों के साथ कैच आउट की अपील की। ऑनफील्ड अंपायर के फैसला सुनाने से पहले ही डिकॉक ने क्रीज छोड़ दी। उन्हें पता था कि गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर गई है, लेकिन उन्होंने इसके लिए अंपायर के फैसले का इंतजार नहीं किया।

क्रुणाल ने बताया किसने सुधारी है उनकी बॉलिंग, बैटिंग को लेकर टेंशन में

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने भी इसके लिए उनकी पीठ थपथपाई और सोशल मीडिया पर भी डिकॉक की जमकर तारीफ हो रही है और उनकी फोटो भी शेयर की जा रही है। लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 153 रन बनाए, जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 133 रन ही बना पाई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here