IPL 2022 Maharashtra likely to allow 25 percent capacity crowd


महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) को आईपीएल 2022 के लिए स्टेडियम्स में 25 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश देने की अनुमति दे दी है। महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने 27 फरवरी को एमसीए के अधिकारियों से मुलाकात की और आईपीएल के 15वें सीजन के लिए हर संभव मदद का वादा किया। इस दौरान वह आईपीएल मैचों के लिए स्टेडियम्स में 25 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति देने पर भी सहमत हो गए। एमसीए और एमएचसीए इस महीने के आखिर में शुरू होने जा रहे आईपीएल 2022 की मेजबानी क्रमश: मुंबई और पुणे में करेंगे। मुंबई में 55 और पुणे में 15 मैच खेले जाएंगे।

विराट कोहली के 100वें टेस्ट के गवाह नहीं बनेंगे दर्शक, सुनील गावस्कर भी हैं निराश, लेकिन…

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) ने 27 फरवरी को भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी टी-20 मैच के लिए 10 हजार से अधिक दर्शकों को अनुमति दी थी, हालांकि मोहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में चार से आठ मार्च तक भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में दर्शक नहीं दिखेंगे, जबकि बेंगलुरु का एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे डे-नाइट टेस्ट मैच में दर्शकों का स्वागत करेगा। 

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने पुष्टि की है कि 12 से 16 मार्च तक भारत-श्रीलंका के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को (लगभग 15 हजार) अनुमति दी जाएगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here