IPL 2022 Matthew Hayden called Gujarat Titans the most dangerous team said other teams must be thinking how to beat Them


आईपीएल 2022 का आगाज हुए 2 हफ्ते का समय हो चुका है और हर टीम ने कम से कम 3-3 मैच खेल लिए हैं। क्रिकेट के पंडित अब टीमों के मजबूत पक्ष और कमजोरी का विश्लेषण करने में व्यस्त है साथ ही वह खिताब जीतने की प्रबलदार टीमों के नाम भी बता रहे हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उस टीम का नाम बताया जो इस समय सबसे खतरनाक दिख रही है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि इस टीम को हराने के लिए बाकी 9 टीमें खूब दिमाग लगा रही होंगे।

यह टीम और कोई नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस है। सीजन 15 में यही एक ऐसी टीम है जिसने अभी तक हार का मुंह नहीं देखा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ हो सकता था कि गुजरात अपनी पहली हार का सामना करने मगर राहुल तेवतिया ने ऐसा नहीं होने दिया। उन्होंने आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर टीम को नामुमकिन सी जीत दिलाई।

चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान एक टीम से खेलेंगे काउंट्री क्रिकेट, फैंस बोले ‘अंग्रेजों ने अलग किया और अब अंग्रेज ही मिला रहे हैं’

संबंधित खबरें

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए मैथ्यू हेडन ने कहा “आपकी टीम जितनी अच्छी है आप उतना ही अच्छा खेल सकते हैं। और वह (गुजरात टाइटंस) अभी अपने खेल के शीर्ष पर है। शुभमन गिल खेल को शुरू में ही कंट्रोल करते हुए नजर आते हैं, और उसी तरह उनके तेज गेंदबाज भी बीच में खेल को कंट्रोल करते हैं। मेरे हिसाब से गुजरात एक ऐसी टीम जिसके बार में सभी टीमें बैठकर यही सोच रही होंगी कि वो उसे कैसे हराएं. गुजरात बेहतरीन फॉर्म में है। मौजूदा वक्त में गुजरात टाइटंस के हौसले काफी बुलंद है। आप जब ऐसी जीत (पंजाब के खिलाफ) दर्ज करते हैं, तब आपका हौसला और बढ़ता है और अब आप प्रैक्टिस में बेहतर तरीके से भी उतरते हैं।”

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में जीत की हैट्रिक लगाकर तीसरे पायदान पर है। अगर आज के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद पर गुजरात एक और जीत दर्ज करने में कामयाब रहती है तो वह 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप कर सकती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here