IPL 2022 MI vs CSK Mumbai Indians shared Arjun Tendulkar perfect yorker ball watch video cricket news in hindi ipl – IPL 2022 MI vs CSK: सीएसके के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने शेयर की अर्जुन की परफेक्ट यॉर्कर बॉल


Indian Premier League 2022 Mumbai Indians Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू करते हुए देखा जा सकता है। इस सीजन के दौरान अर्जुन को लेकर मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार ऐसी पोस्ट शेयर हो रही हैं, जिससे फैन्स को ऐसा लग रहा है कि इस ऑलराउंडर को प्लेइंग XI में उतारा जा सकता है। अर्जुन ने अभी तक एक भी आईपीएल मैच नहीं खेला है। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हैं। आज आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है, इस मैच से पहले फ्रेंचाइजी टीम ने अर्जुन की एक परफेक्ट यॉर्कर गेंद का वीडियो शेयर किया है।

ऑरेंज कैप की दौड़ के टॉप-10 में शॉ, पर्पल कैप लिस्ट में KULCHA का जलवा

अर्जुन की इस गेंद को देखकर फैन्स ने कमेंट में लिखा है कि अब यह खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हो चुका है और इसको प्लेइंग XI में जगह मिलनी चाहिए। जसप्रीत बुमराह की देख-रेख में लगता है अर्जुन ने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। बुमराह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान भी मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हैं।

संबंधित खबरें

MI के खिलाफ मैच से पहले सीएसके का साथ छोड़ गए डेवोन कॉनवे

अर्जुन की गेंदबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने जहीर और बुमराह की देख-रेख में अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। अर्जुन तेंदुलकर को इस साल मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में खरीदा है। अर्जुन तेंदुलकर 20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ आईपीएल मेगा ऑक्शन में उतरे थे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here